Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड की मनस्वी ममगाई की बिग बॉस में हुई एंट्री

उत्तर नारी डेस्क 

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान के मोस्ट फेवरेट रियलिटी शो 'बिग बॉस" सीजन 17 शुरू हो चुका है। जिसमें मोटो व्लॉगर और उत्तराखण्ड से फेमस यूट्यूबर यूके 07 राइडर उर्फ अनुराग डोभाल बतौर कंटेस्टेंट शो में नजर आते है। वहीं, अब शो में ग्लैमर का तड़का लगने वाला है क्योंकि शो में मिस इंडिया रह चुकीं नैनीताल की बेटी मनस्वी ममगाई की एंट्री हो गयी है। जिनकी हर अदा, अंदाज और ब्यूटी तो बेमिसाल है ही उस पर ग्लैमरस अंदाज से वो दिल चुरा ही लेती हैं। बिग बॉस के घर में भी वो वही जादू चलाने वाली हैं। साल 2023 में आयोजित हुए बिग बॉस के 17वें सीजन में मनस्वी को वाइल्ड कार्ड के ज़रिए बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है।


बिग बॉस के घर पर शिरकत करने से पहले मनस्वी अपने नाम कई बड़ी उपलब्धियां कर चुकी हैं। बता दें, मनस्वी वर्तमान में लॉस एंजेलिस में रह रही हैं और वहीं से मॉडलिंग भी कर रहीं हैं। इस से पहले वह बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। साल 2014 मे आई फिल्म एक्शन जैक्शन में वह बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन के साथ अपना पहला डेब्यू कर चुकी हैं। अभी हाल ही में वे काजोल की डिजनी हॉटस्टार वेब सीरीज ट्रायल में एक मुख्य भूमिका में भी नजर आई थी।

मनस्वी ममगाई ने अपने सफर की शुरुआत चंडीगढ़ शहर से की थी। जहां उन्होंने 2006 में चंडीगढ़ से प्रथम श्रेणी में इंटर किया था। इसके तुरंत बाद ही उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा। एक एलीट मॉडलिंग कंपनी से जुड़कर वर्ष 2006 में ही उन्होंने अपने करियर का पहला खिताब “इंडिया मॉडल हंट” जीता था। इसके बाद वर्ष 2008 में उन्होंने मलयेशिया में हुई मिस इंटरनेशनल टूरिज्म प्रतियोगिता में देश का प्रतिनिधित्व किया। इस प्रतियोगिता में जीत उनके हिस्से आई। साल 2010 में मनस्वी फेमिना ने मिस इंडिया वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। वे इलीट मॉडल लुक इंडिया 2016 का भी टाइटल जीत चुकी हैं। मनस्वी की उपलब्धियां केवल फिल्म जगत तक ही सीमित नहीं है। मनस्वी अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव में डोनाल्ड ट्रंप के लिए स्टार प्रचारक की भूमिका भी निभा चुकी हैं। यही नहीं वे अमेरिका के सबसे बड़े भारतीयों के संगठन रिपब्लिकन हिंदू कोलिशन (आरएचसी) की उपाध्यक्ष भी रह चुकी हैं। ट्रंप के राष्ट्रपति बनने पर हुए शपथ ग्रहण समारोह में भी वे विशिष्ट अतिथि के रूप में नज़र आई थी। इसी दौरान ट्रंप की जीत पर आयोजित एक कार्यक्रम में मनस्वी ने अपनी नृत्य की प्रस्तुति दी थी। अपने नृत्य के लिए मनस्वी काफी सराही गई थी और विश्व में बहुत चर्चित भी रही।


बता दें, नैनीताल जिले में मनस्वी ममगाई का ननिहाल है। उनके नाना चंद्रशेखर नैनवाल वन विभाग में डीएफओ रह चुके हैं। उनकी माता प्रभा नैलवाल ने अपनी पढ़ाई नैनीताल से ही की थी। नैनीताल में रहने के दौरान मनस्वी ने नृत्य और स्केटिंग की अनेक प्रतियोगिताएं भी जीतीं थी। वहीं अब देखना ये दिलचस्प होगा कि बिग बॉस के घर के अंदर जाने के बाद मनस्वी ममगई क्या धमाका करती हैं। 


वाइल्ड कार्ड मनस्वी की हुई एंट्री
बिग बॉस के 17वें सीजन में मनस्वी ममगई को वाइल्ड कार्ड के ज़रिए बिग बॉस के घर में एंट्री मिली है। सलमान खान कंटेस्टेंट 18 के रूप में मनस्वी ममगई का नाम अनाउंस करते हैं। मनस्वी एक धमाकेदार डांस परफॉर्मेंस के साथ शो में एंट्री करती हैं। मनस्वी दो हफ्ते बाद घर में एंट्री कर रही हैं और कहती हैं कि यह उनके लिए एडवांटेज हैं। मनस्वी से जब सलमान ने पूछा कि वह किस कंटेस्टेंट से सावधान रहेंगी, तो वह मुनव्वर फारूकी का नाम लेती हैं। यह पूछे जाने पर कि कौन एलिमिनेट होगा तो वह खानज़ादी का नाम लेती हैं।

Comments