Uttarnari header

uttarnari

पेंटर हत्याकांड का दून पुलिस ने 24 घंटे में किया खुलासा, 2 शातिर आरोपी गिरफ्तार

उत्तर नारी डेस्क 

नगर कोतवाली क्षेत्र के सिंघल मंडी इलाके में रविवार रात को हुई पेंटर शंभू की हत्या के मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 24 घंटे के अंदर पुलिस ने इस मामले का खुलासा कर दिया। दोनों आरोपियों को चन्दन नगर वर्कशाप वाली गली से गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने मामलू विवाद में शंभू की हत्या कर दी थी। 

बता दें, 27 नवंबर को सुबह समय करीब 11.03 पर जरिये जन मानस कोतवाली नगर देहरादून पर सूचना प्राप्त हुई थी कि सिंघल मण्डी के ऊपर रेलवे ट्रेक पर पटरी से कुछ दूरी पर एक व्यक्ति का शव पडा हुआ है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा तत्काल मौके पर पहुँचकर मुआयना किया तो पाया कि एक व्यक्ति का शव जिसके गले पर गहरे कटे का घाव था और शव के पास काफी मात्रा में खून पडा हुआ था। मृतक की शिनाख्त के पश्चात कोतवाली नगर देहरादून पर मृतक की पत्नी की ओऱ से तहरीर प्राप्त होने पर अज्ञात के ख़िलाफ़ अभियोग पंजीकृत किया गया। 

28 नवंबर को पुलिस टीम को सूचना प्राप्त हुई कि दो नशेडी व्यक्तियों द्वारा रेलवे ट्रेक पर 26 नवंबर की रात्रि में झगडे के दौरान किसी व्यक्ति की हत्या की गयी तथा तभी से लापता चल रहे हैँ। कोतवाली नगर पुलिस तथा एसओजी टीम द्वारा 28 नवंबर को घटना मे सम्मिलित दो व्यक्तियों मनोज कुमार तथा पंकज उर्फ पिंकी को चन्दन नगर वर्कशाप वाली गली से गिरफ्तार किया गया।
 
अभियुक्तगणों का नाम पता
-मनोज कुमार पुत्र स्व0 छत्रपाल निवासी 15 रेस्ट कैम्प मद्रासी काँलोनी कोतवालीनगर देहरादून उम्र 30 वर्ष 
-पंकज उर्फ पिंकी पुत्र महावीर राम निवासी हाल किरायेदार सरोजा 15 रेस्ट कैम्प देहरादून मूलपता- ग्राम तारालाई जिला दरभंगा बिहार उम्र -26 वर्ष 

बरामदगी
1-मृतक शम्भू का पर्स , आधारकार्ड व अन्य सामान 
2-अभियुक्तगणों द्वारा घटना में पहने कपडे

Comments