Uttarnari header

uttarnari

बुजुर्ग महिला के कमरे में घुसकर उसकी हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार

उत्तर नारी डेस्क 

सीमांत क्षेत्र पिथौरागढ़ के जाजर देवल थाना क्षेत्र में शनिवार रात को हुई बुजुर्ग महिला की हत्या के मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी मूल रूप से नेपाल का रहने वाला बताया जा रहा है, जिसके कब्जे से लूटे हुए रुपए और जेवराद बरामद हुए है। एसपी पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह ने पूरे मामले का खुलासा किया। 

बता दें, विगत 26 नवंबर को चौकी वड्डा पुलिस को सूचना मिली कि किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा एक महिला माधवी चिलकोटी पत्नी स्व0 रमेश चंद्र चिलकोटी, निवासी वड्डा पिथौरागढ़ उम्र 65 वर्ष की हत्या कर दी गई है। उक्त सूचना पर पुलिस टीम द्वारा तुरन्त मौके पर जाकर मामले की जाँच पड़ताल करते हुए मृतक के पंचायतनामा की कार्यवाही कर शव को पोस्टमार्टम हेतु मोर्चरी भिजवाया गया। जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि उक्त महिला वर्तमान में दिल्ली में अपने बच्चों के साथ रह रही थी, जो कुछ समय पूर्व ही अपने घर वड्डा आयी हुई थी। 

पुलिस अधीक्षक पिथौरागढ़ लोकेश्वर सिंह द्वारा उक्त प्रकरण को गम्भीरता से लेते हुए अभियुक्त की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के निर्देश दिये गए। जिस पर क्षेत्राधिकारी नरेन्द्र पंत के पर्यवेक्षण में अभियुक्त की गिरफ्तारी हेतु थाना जाजरदेवल/ चौकी वड्डा एवं एस0ओ0जी0/साइबर/ सर्विलांस की संयुक्त टीम गठित की गई । जिस पर पुलिस टीम द्वारा अभियुक्त की तलाश हेतु जनपद की समस्त बैरियरों एवं अन्तर्राष्ट्रीय सीमाओं में सघन चैकिंग की गई तथा सी0सी0टी0वी0 फुटेज आदि खंगालने के बाद गहन पतारसी- सुरागरसी करते हुए उक्त हत्या की घटना को अंजान देने वाले अभियुक्त रूपिन्द्र नाथ योगी पुत्र गोरख नाथ योगी, निवासी- ग्राम शेरू वॉर्ड नंबर 09 जिला मुगु, नेपाल उम्र 26 वर्ष, हाल निवासी वड्डा पिथौरागढ़ को झूलाघाट रोड किल्ल के पास से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्त के कब्जे से चोरी के 13940 रूपये नगद, एक सोने की अंगूठी व एसबीआई पासबुक व अन्य सामग्री बरामद हुई। अभियुक्त को माननीय न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत कर अग्रिम वैधानिक कार्यवाही की जाएगी।   

Comments