Uttarnari header

uttarnari

Bigg Boss 17 Grand Finale में नहीं आए अनुराग डोभाल

उत्तर नारी डेस्क


बिग्ग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले रविवार शाम 28 जनवरी को 6 बजे से रात्रि 12 बजे के बीच जिओ सिनेमा और कलर्स में प्रसारित हुआ। जहां बिग बॉस 17 के फिनाले में मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, अंकिता लोखंडे और अरुण माशेट्टी फाइनलिस्ट रहें। तो वहीं, शो के विजेता मुनवर फारुकी रहे। हर बार की तरह इस बार भी शो की परम्परा को निभाते हुए फिनाले को सलमान खान ने होस्ट किया।

बिग बॉस 17 में जितने भी कंटेस्टेंट आए थे वो सभी फिनाले में भी शिरकत करते नजर आए। हालंकि दो ऐसे कंटेस्टेंट रहे। जो बिग बॉस 17 के ग्रैंड फिनाले में नजर नहीं आए और सुर्खियों में बने रहें। जी हां, आपको बता दें, कि बिग बॉस 17 की कंटेस्टेंट खानजादी और अनुराग डोभाल ग्रैंड फिनाले का हिस्सा नहीं बने।

दरअसल शो में अपने तीखे तेवरों और बिग बॉस की आलोचना पर अनुराग डोभाल ने बिग्ग बॉस और सलमान खान एक्सपोज़ पर एक वीडियो बनाया था जिस की वजह से वह काफ़ी सुर्खियों में बने रहे। 

वहीं, बिग बॉस 17 के दौरान कई ऐसे मौके भी आए जब खानजादी ने भी मेकर्स पर अपना गुस्सा निकाला। यही नहीं, सलमान खान ने भी उन्हें कई मौकों पर निशाने पर लिया। फिर बिग बॉस तो अकसर उनपर तंज कसते ही थे। अब कहा जा रहा है कि खानजादी के गेम के प्रति रवैये को लेकर ही बिग बॉस के निर्माताओं ने उन्हें शो के फिनाले के लिए इनवाइट नहीं किया।

वहीं, अनुराग की बात की जाए तो कहा जा रहा है कि बिग बॉस 17 ग्रैंड फिनाले के लिए अनुराग डोभाल को अप्रोच किया गया था। लेकिन अनुराग ने शो में शामिल होने से साफ इनकर कर दिया। इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक पोस्ट भी साझा की- जिसमें उन्होंने लिखा, 'जो कोई भी पूछ रहा है कि मैंने बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले अटेंड क्यों नहीं किया, उनके लिए- आत्म सम्मान के लिए मैं उसकी झूठी तारीफ भी नहीं कर सकता।' राइडर ने हालांकि शो से निकलने के बाद ऐसी-ऐसी बातें कही थीं, जिसके बाद तो वो शायद ही कभी अब इस प्लेटफॉर्म पर वापसी करेंगे।

एक तरफ जहां अनुराग ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया। तो वहीं, दूसरी तरफ होस्ट सलमान खान ने भी अनुराग डोभाल का मजाक उड़़ते हुए बताया कि राइडर पहाड़ों में राइड कर रहा होगा। बिग बॉस से नाराज है इसलिए आज यहां नहीं है। घर से जाने के बाद सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी शेयर किए थे।

Comments