Uttarnari header

uttarnari

दून पुलिस ने 2 शातिर अपराधियों को किया गिरफ्तार, ज्वैलरी तथा नकदी की बरामद

उत्तर नारी डेस्क 

कोतवाली ऋषिकेश में 29 मार्च को वादिनी निवासी लक्ष्मी नारायण मार्ग ऋषिकेश के द्वारा एक लिखित तहरीर दी गई कि वह अपने परिवार के साथ 23 मार्च को यात्रा करने के लिए द्वारका गुजरात गई थी, जब वापस अपने घर आयी तो देखा कि घर का मैन गेट का ताला टूटा हुआ था तथा घर के अन्दर रखी अलमारी का लॉक तोडकर अज्ञात चोर द्वारा उसमें रखे सोने चांदी के आभूषण तथा नकदी चोरी कर ली। प्राप्त लिखित तहरीर के आधार पर कोतवाली ऋषिकेश में तत्काल सम्बन्धित धाराओ में अभियोग पंजीकृत किया गया।

पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर 30 मार्च को घटना में शामिल अभियुक्त को चंद्रभागा पुल के नीचे से गिरफ्तार किया गया, जिसके कब्जे से घटना में चोरी की गई ज्वैलरी एवं नकदी बरामद हुई। 

अभियुक्त :- सूरज पुत्र सुरेश निवासी ग्राम हेवली थाना संडीला, जिला हरदोई, उत्तर प्रदेश, हाल निवासी त्रिवेणी घाट, ऋषिकेश, उम्र 27 वर्ष

बरामदगी विवरण

1-घटना में चोरी की गई ज्वैलरी (अनुमानित कीमत 07 लाख रू0)

2-₹ 9000/- नकद


2- कोतवाली पटेलनगर

29 मार्च को वादी निवासी रेवती विहार बडोवाला थाना पटेलनगर जनपद देहरादून द्वारा कोतवाली पटेलनगर पर लिखित प्रार्थना पत्र दिया कि अज्ञात चोर द्वारा उनके घर से चांदी की ज्वैलरी तथा नकदी चोरी कर ली गयी है। 

प्रकाश में आये अभियुक्त नौशाद को प्रेमनगर जाने वाली रोड टी-स्टेट से गिरफ्तार किया गया, अभियुक्त के कब्जे से घटना में चोरी की गई ज्वैलरी, नकदी तथा घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड बरामद की गई।

अभियुक्त- नौशाद पुत्र नूर हसन, निवासी ब्रहमपुरी लोहियानगर, थाना पटेलनगर, जनपद देहरादून, उम्र 33 वर्ष।

 

बरामदगी

1- घटना में चोरी की गई ज्वैलरी (अनुमानित कीमत रू0 15,000/-)

2- रू0 3800/-नकद

3- घटना में प्रयुक्त लोहे की रॉड

Comments