Uttarnari header

uttarnari

IPL मैच में ऋषभ पंत ने साथी खिलाड़ी से कहा- राजस्थानी नहीं, भाई मैं पहले उत्तराखंडी हूं

उत्तर नारी डेस्क 

इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन की शुरूआत हो गई है। 28 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स (DC) का दूसरा मुकाबला राजस्थान रॉयल्स (RR)के साथ जयपुर के सवाई मानसिंह स्टेडियम में हुआ है। वहीं, इस रोमांचक मुकाबले से पहले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें आरआर के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक और ऋषभ पंत के बीच मज़ेदार बातचीत हो रही है।

बता दें, राजस्थान रॉयल्स ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋषभ पंत और दिशांत याग्निक का एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें ऋषंभ पंत राजस्थान के फील्डिंग कोच दिशांत और स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ फोटो क्लिक करवाते नज़र आ रहे हैं। इसी बीच दिशांत युजवेंद्र चहल को ये कहते हैं कि ऋषभ पंत पहले राजस्थानी है बाद में उत्तराखंडी। जैसे ही ऋषभ ये सुनते है तो उन्हें तुरंत टोकते हैं और बोलते हैं कि "भाई मैं पहले उत्तराखंडी हूं।" यहां दिशांत ऋषभ के साथ हुई गलतफहमी दूर करते हैं और वो ऋषभ पंत को बोलते हैं कि मैं क्रिकेट की बात कर रहा हूं। तब ऋषभ भी मुस्कुराते हैं और कहते हैं कि "हां क्रिकेट में पहले राजस्थानी हूं।"

आपको बता दें, मूल रूप से ऋषभ पंत उत्तराखण्ड के रहने वाले हैं। उनका घर रूड़की में है। ऋषभ पंत को बचपन से ही क्रिकेट से काफी लगाव था, लेकिन उत्तराखण्ड को बीसीसीआई की मान्यता प्राप्त नहीं थी जिस वजह से खिलाड़ियों को घरेलू क्रिकेट में शिरकत करने के लिए दूसरे राज्यों पर निर्भर होना पड़ता था। इसी वजह से उन्हें दूसरे शहर में जाकर अपना सपना पूरा करना पड़ा। ऋषभ पंत राजस्थान की अंडर-14 और अंडर-16 टीमों के लिए क्रिकेट खेल चुके थे। यही वजह है दिशांत याग्निक ने उन्हें क्रिकेट में पहले राजस्थानी कहा है।

Comments