Uttarnari header

uttarnari

पौड़ी गढ़वाल : पुलिस ने फुटपाथ व सड़कों पर अनावश्यक रूप से खड़े वाहनों पर क्लैम्प लगाकर व ऑनलाईन चालान के माध्यम से की कार्रवाई

उत्तर नारी डेस्क 


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी लोकेश्वर सिंह द्वारा जनपद में यातायात व्यवस्था को सुचारू रूप से चलाने हेतु सड़कों पर अनावश्यक रूप से खड़े वाहनों जिनकी वजह से यातायात बाधित हो रहा है उनके विरूद्ध कार्यवाही करने हेतु निर्देशित किया गया है।

जिसके क्रम में कोतवाली पौड़ी पुलिस द्वारा स्थाई व अनावश्यक रुप से धारा रोड़, कलेक्ट्रेट के आस-पास, अपर बाजार रोड़ पर नो पार्किंग में खड़े वाहनों जिनकी वजह से जाम की स्थिति पैदा हो रही थी व यातायात बाधित हो रहा था, उनके विरुद्ध चैकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही की गई जिसमें स्थाई व अनावश्यक रुप से खड़े वाहनों पर कोतवाली पौड़ी पुलिस द्वारा वाहनों के टायरों में क्लैम्प लगाने के साथ-साथ चस्पा चालान तथा ऑनलाइन चालान के माध्यम से कार्यवाही की गई।

पूर्व में पौड़ी पुलिस द्वारा वाहन चालकों को सड़कों पर स्थाई रुप से वाहनों को खड़ा न करने के संबंध में अनाउंसमेंट कर चेतावनी भी दी गयी थी। पौड़ी कस्बे में वाहन स्वामियों को वाहनों को निर्धारित पार्किंग में वाहन पार्क करने हेतु जागरुक किया जा रहा है। निर्धारित पार्किंग में पार्क न किये जाने पर भविष्य में नियमों की अनदेखी करने पर उनके विरूद्ध वैधानिक कार्यवाही लगातार जारी रहेगी।

Comments