Uttarnari header

uttarnari

गुंडई दिखाने का शौक पड़ा भारी, दून पुलिस ने उतारी सभी बदमाशों की खुमारी

उत्तर नारी डेस्क 

कोतवाली ऋषिकेश में वादी पप्पू पुत्र सोरेन निवासी आईडीपीएल कॉलोनी ऋषिकेश के द्वारा एक लिखित तहरीर दी गई कि उनका पुत्र शुभम 25 मार्च को साय: लगभग 6:00 बजे अपने परिवार के साथ बैठा हुआ था। अचानक नेहरू ग्राम के राजकुमार राजभर व उसके साथ अन्य कुछ लोगों ने उनके पुत्र पर लाठी डंडों से हमला कर उसे बुरी तरह जख्मी कर दिया।  

आसपास के लोगों द्वारा बड़ी मुश्किल से उसे बचाया गया। जब वादी अपने पुत्र को लेकर सरकारी अस्पताल पहुंचा तो थोड़ी देर में उक्त सभी लोगो ने सरकारी अस्पताल पहुंच कर भी उनके पुत्र के साथ मारपीट करते हुए अस्पताल में तोड़फोड़ की गई, जिनमें उनके पुत्र को गंभीर चोटें आई,  जिसका इलाज एम्स हॉस्पिटल में चल रहा है। कोतवाली ऋषिकेश में तत्काल संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया। 

अभियुक्तों के द्वारा पीड़ित पक्ष को सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने के दौरान भी इमरजेंसी में जाकर उसके साथ पुनः मारपीट की गई तथा सरकारी अस्पताल की इमरजेंसी में सरकारी सामान को क्षतिग्रस्त कर अस्पताल स्टाफ के साथ धक्का मुक्की करते हुए सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाई गई, इसके संबंध में इमरजेंसी में ड्यूटी पर नियुक्त डॉक्टर के द्वारा एक तहरीर कोतवाली ऋषिकेश में दी गई, जिसके आधार पर अभियुक्तो के विरूद्ध एक और अभियोग पंजीकृत किया गया था। 

घटना उपरोक्त से संबंधित 05 अभियुक्तों को आईडीपीएल पुराने गेस्ट हाउस के पास खंडहर से गिरफ्तार किया गया। अभियुक्तों के कब्जे से घटनाओं में प्रयुक्त लोहे की रोड, हॉकी, बेसबॉल डंडे आदि बरामद किये गए है।


नाम पता अभियुक्तगण

-राजकुमार राजभर पुत्र छोटेलाल निवासी गली नंबर 12 नेहरू ग्राम, आईडीपीएल, ऋषिकेश 

-मनोज राजभर पुत्र छोटेलाल निवासी उपरोक्त 

-मनीष राजभर पुत्र विजय कुमार निवासी उपरोक्त 

-गुलाब राजभर पुत्र जय राम राजभर निवासी उपरोक्त 

-दीपक उर्फ दीपू पुत्र स्वर्गीय राजेश निवासी उपरोक्त

Comments