Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : ऋषभ पंत से शादी को लेकर उर्वशी रौतेला ने कही ये बात

उत्तर नारी डेस्क


बोल्ड लुक्स के लिए जानी जानें वाली बॉलीवुड की ख़ूबसूरत एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अक्सर सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। अभिनेत्री उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत का विवाद भी किसी से छिपा नहीं है। उर्वशी रौतेला का नाम अक्सर क्रिकेटर ऋषभ पंत से जोड़ा जाता रहा है। यह सिलसिला तब शुरू हुआ था। जब एशिया कप 2022 में टीम इंडिया के खिलाड़ी ऋषभ पंत संग उनकी नोकझोक हुई थी।

फिर कहा गया कि ऋषभ पंत ने रौतेला का नंबर ब्लॉक कर दिया है। उर्वशी ने कई बार पंत को लेकर बयान भी दिया है। लेकिन पंत की तरफ से कभी कुछ नहीं कहा गया।

अब एक बार फिर उर्वशी ने पंत को लेकर बात की है। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऋषभ पंत के बारे में कुछ पेचीदा सवाल पूछे जा रहे हैं। जहां पंत के बार में उर्वशी से शादी को लेकर सवाल किया गया।

होस्ट ने सोशल मीडिया कमेंट पढ़ते हुए पूछा- ऋषभ आपकी रिस्पेक्ट करते हैं। वो आपको खुश भी रखेंगे। मुझे खुशी होगी कि आप उनसे शादी कर लेंगी। उर्वशी से इस सवाल पर रिएक्शन देने को कहा गया। इसके जवाब में बॉलीवुड अभिनेत्री ने कहा- नो कमेंट।

बताते चलें कि दिसंबर 2022 में ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया था। उस दौरान भी उर्वशी रौतेला ने पोस्ट डालकर उनके ठीक होने की कामना की थी। अब ऋषभ पंत भारतीय टीम के लिए मैदान पर उतरने के लिए तैयार है। करीब 15 महीने तक मैदान से दूर रहने के बाद पंत ने आईपीएल 2024 से वापसी की थी। वह अच्छी लय में भी दिख रहे हैं। इसी वजह से पंत को टी20 वर्ल्ड कप 2024 की टीम में जगह मिली है। पंत के साथ ही संजू सैमसन को विकेटकीपर के रूप में रखा गया है।

Comments