Uttarnari header

uttarnari

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से मिले इंडियन आइडल शो के कंटेस्टेंट पवनदीप राजन, दी शुभकामनाएं

उत्तर नारी डेस्क 

मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत से बीते मंगलवार को बीजापुर अतिथि गृह में इंडियन आयडल फेम गायक पवनदीप राजन ने भेंट की। इस दौरान मुख्यमंत्री ने पवनदीप राजन को शुभकामनाये देते हुए कहा की वे युवाओं का प्रेरणास्रोत है। मुख्यमंत्री ने कहा कि पवनदीप ने अल्प समय में संगीत की दुनिया में प्रसिद्धि पाने के साथ ही प्रदेश का भी नाम रोशन किया है। उनके गायन से हमारे परम्पंरागत लोक संगीत को भी पहचान मिली है। मुख्यमंत्री से सम्मानित होने पर पवनदीप ने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त किया।

आपको बता दें कि देवभूमि उत्तराखण्ड के चंपावत निवासी पवनदीप राजन ने रियलिटी शो में अपनी गायकी से न केवल देशवासियों के दिल में जगह बनाई है, बल्कि उत्तराखण्ड का नाम भी रोशन किया है। इंडियन आइडल शो में उनकी गायकी ने धूम मचा रखी है। मखमली आवाज का जादू बिखरने के साथ ही संगीत से जुड़े हर वाद्य यंत्र को सधे कलाकार की तरह बजाने की खूबी है। जिससे कई बड़े जज उनकी आवाज के दिवाने हैं। 

पवनदीप राजन ने इंडियन आइडल शो के माध्यम से न सिर्फ उत्तराखण्ड का गौरव बढ़ाया है, बल्कि गढ़वाली और कुमाऊंनी गीतों के जरिये देवभूमि के प्राकृतिक, सांस्कृतिक, धार्मिक सौंदर्य और आस्था को देश दुनिया के सामने सुरीले अंदाज में बयान किया है।

Comments