Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी दिलाने के आड़ पर हजारों की ठगी, मुकदमा दर्ज

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड में आये दिन कई युवा लगातार नौकरी की चाहत में ठगों के शिकार हो रहे है। नौकरी के सुनहरे सपने दिखाकर युवाओं को ठगने का धंधा इन दिनों जोरों पर है। इसी क्रम में देहरादून में भी एक व्यक्ति को इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने का मामला प्रकाश में आया है। 

पुलिस को दी तहरीर में नेहरू ग्राम निवासी गोपाल सिंह बिष्ट ने बताया कि मेरे मोबाइल पर रोजगार के संबंध में 10 अक्टूबर, 2020 को एक एसएमएस आया। गोपाल ने एसएमएस में दिये नंबर पर फोन किया तो फोनकर्ता ने गोपाल को इंडिगो एयरलाइंस में नौकरी दिलाने की बात कही। नौकरी की चाहत में गोपाल फोनकर्ता के झांसे में आ गये। गोपाल ने अलग-अलग किस्तों में फोनकर्ता के बताए अलग-अलग बैंक खातों में 13, 15, 16 और 17 अक्टूबर 2020 को कुल 22 हजार 775 रुपए बतौर रजिस्ट्रेशन के नाम पर जमा कर दिए। लेकिन गोपाल की अभी तक नौकरी नहीं लगी। गोपाल द्वारा फोनकर्ता को जब फोन किया गया तो मोबाइल स्विच ऑफ मिला। 

जिस पर गोपाल सिंह बिष्ट ने आरोपियों के खिलाफ नेहरू कॉलोनी थाने में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर कराया है। फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज नेहरू कॉलोनी थाना प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया कि पीड़ित गोपाल बिष्ट की तहरीर के आधार पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज किया गया है। साथ ही पीड़ित की फोन कॉल की डिटेल खंगाली जा रही है। 

Comments