Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : दूसरे वाहन को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित होकर खाई में गिरा ट्रक, पढ़ें

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां बीती देर रात एक ट्रक नजीबाबाद-बुवाखाल राष्ट्रीय राजमार्ग पर अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। दुर्घटना में चालक-परिचालक घायल हो गए। जिसके बाद दोनों घायलों को कोटद्वार बेस अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। 

बताया जा रहा है कि श्रीनगर से कोटद्वार की ओर आ रहा एक ट्रक दुग्गड़ा से करीब 3 किलोमीटर पहले फतेहपुर के समीप अनियंत्रित होकर खाई जा गिरा। हादसा देख आस-पास के लोगों की भीड़ एकत्र हो गये। वहीं, घटनास्थल पर मौजूदा लोगों द्वारा दुर्घटना की सूचना मिलते ही दुग्गडा चौकी प्रभारी उप निरीक्षक इंद्रजीत राणा मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंची और राहत बचाव कार्य शुरू किया। हैरान करने वाली बात तो ये है कि दुर्घटना की सूचना के बाद भी आपातकालिन सेवा 108 एंबुलेंस मौके पर नहीं पहुंची, जिसके बाद चौकी प्रभारी अपनी कार से दोनों घायलों को लेकर देर रात बेस अस्पताल पहुंचे। जहां दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड में टूट पड़ा कुदरत का कहर, धारचूला में बादल फटा, कई लोग लापता

बता दें कि दुग्गडा चौकी प्रभारी ने बताया कि चालक ने अपना नाम नरेश मेंदोला पुत्र पितांबर दत्त मैंदोला निवासी सिद्धपुर (रिखणीखाल) बताया है। परिचालक नेपाली मूल का है और अधिक चोट होने के कारण वह नाम नहीं बता पा रहा है। वहीं, चालक ने बताया कि वह सामने से आ रहे वाहन को बचा रहे थे जिस कारण ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में गिर गया।

यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड : कैंपटी फॉल में नहाते वक़्त डूबने से हुई पर्यटक की मौत

Comments