Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड हुआ उत्ताखण्ड, सोशल मीडिया पर मुद्दा बनकर खूब उछला

उत्तर नारी डेस्क

सोशल मीडिया भी बड़ी गजब सी चीज़ है। जहां छोटी छोटी चीज़ें भी खूब जमकर वायरल हो जाती है और तहलका मचा कर रख देती है। अब इसी क्रम में सोशल मीडिया में उत्तराखण्ड परिवहन निगम के जेएनएनयूआरएम डिपो की एक बस की फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है और लोग उस फोटो को जमकर ट्रॉल भी कर रहे हैं और परिवहन निगम की खिल्ली भी उड़ा रहे हैं। चलिए अब आपको बताते है ट्रोल करने की वजह। 

वजह है बस पर उत्तराखण्ड को ‘उत्ताखण्ड’ लिखा जाना। जिसमें बस की साइड पर उत्तराखण्ड परिवहन निगम को उत्ताखण्ड परिवहन निगम लिखा गया है। जो कि सोशल मीडिया यूजर की नजरों से बच नहीं सका और ट्रॉल्लिंग का शिकार हो गया। उत्तराखण्ड परिवहन निगम की इस चूक को लेकर लोग रोडवेज प्रबंधन पर जमकर निशाना साध रहे हैं। तो वहीं सोशल मीडिया पर एक यूजर ने लिखा कि बस घूमती रहती है। ऐसे में पर्यटकों और दूसरे लोगों के सामने इससे अच्छी छवि नहीं बन रही है। हालंकि उत्तराखण्ड परिवहन निगम से हुई इस बड़ी चूक से छवि तो खराब हुई है और लोग और रोडवेज प्रबंधन का जमकर मजाक भी उड़ा रहे हैं। 

तो वहीं इस संबंध में पूछने पर रोडवेज के मंडलीय प्रबंधक संजय गुप्ता ने कहा कि ऐसा कोई मामला उनके संज्ञान में नहीं है। उन्होंने कहा कि यदि भूलवश किसी से ऐसा हुआ है तो तत्काल प्रभाव से नाम सही करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें - आपदा मंत्री धन सिंह रावत का बेतुका बयान, बोले- एप से बारिश को किया जा सकता है कम-ज्यादा, आगे-पीछे


Comments