Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड पुलिस ने 24 घंटे के अन्दर किया लूट व हत्या की घटना का खुलासा, पढ़ें

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड पुलिस ने विकासनगर क्षेत्र में हुई लूट व हत्या की घटना का 24 घंटे के अन्दर खुलासा कर दिया है। इसके साथ ही घटना में संलिप्त एक अभियुक्त को लूटे गये मोबाइल व नगदी के साथ गिरफ्तार किया है। 

बता दें दिनांक: 28-09-2021 की देर रात्रि लेहमन रोड विकासनगर स्थित पैट्रोल पम्प के पास  के एक बाइक सवार युवक पर दो युवकों द्वारा चाकू से हमला कर उसे गम्भीर रूप से घायल की सूचना मिली थी। जिस पर तत्काल थाना विकासनगर से पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया था। मृतक युवक की पहचान यूनुस पुत्र जरीफ निवासी ग्राम तिमली थाना सहसपुर देहरादून उम्र 28 वर्ष के रूप में हुई। 

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : 68 पव्वे अवैध अंग्रेजी शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार 

घटना के सम्बन्ध थाना सहसपुर में दी गयी तहरीर के आधार पर थाना विकासनगर अभियोग पंजीकृत किया गया। चार अलग-अलग टीमों का गठन किया गया। गठित टीमों द्वारा घटना स्थल के आस-पास के सीसीटीवी कैमरो का अवलोकन कर आवश्यक पूछताछ की गयी तथा मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया।  लगातार प्रयास से घटना में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दो अभियुक्तों साहिर पुत्र मुनसफ तथा सागर उर्फ लक्की राणा का संलिप्त होना प्रकाश में आया। 

इस पर अभियुक्तों की धरपकड हेतु पुलिस टीम द्वारा सभी सम्भावित स्थानों पर दबिश देते हुए रास्तों पर सघन चैकिंग अभियान प्रारम्भ किया गया। इसी दौरान पुलिस टीम द्वारा  घटना में संलिप्त एक अभियुक्त साहिर पुत्र मुनसफ को हरबर्टपुर, सहारनपुर रोड से गिरफ्तार किया गया, जिसकी तलाशी लेने पर उसके पास से मृतक युनुस का लूटा हुआ मोबाइल फोन तथा लूट के 2600 रूपये बरामद किये हैं।

यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड ब्रेकिंग : आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एसएस कलेर के बेटे का संदिग्ध परिस्थितियों में निधन 

Comments