Uttarnari header

uttarnari

हरक को नहीं हरदा पर भरोसा, कही ये बड़ी बात

उत्तर नारी डेस्क


उत्तराखण्ड 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव नजदीक हैं। जिसके लिए अब ज्यादा वक्त शेष नहीं है। वैसे तो उत्तराखण्ड की राजनिती में पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत और काबीना मंत्री हरक सिंह रावत के बीच घमासानी रिश्ता किसी से छुपा नहीं है। हर कोई इनके रिश्ते से भी अवगत है। वहीं अब कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने बीते बुधवार हरिद्वार दौरे हरीश रावत को लेकर एक बड़ी बात कह दी है। 

आपको बता दें बीते बुधवार कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत हरिद्वार दौरे पर रहे। जहां उन्होंने हाइड्रो इलेक्ट्रिक एंप्लाइज यूनियन उत्तराखण्ड के 22वें वार्षिक सम्मेलन में भाग लिया। इस मौके पर हरक सिंह रावत ने कहा कि विद्युत कर्मचारियों की दो मांगों को छोड़कर बाकी सभी मांगें मान ली गई हैं। बाकी बची दोनों मांगों को भी जल्द पूरा कर लिया जाएगा। वहीं, हरक सिंह रावत ने इस दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत को लेकर भी जमकर निशाना साधा है। जहां उन्होंने एक बयान में कह डाला कि हरीश रावत उनके बड़े भाई हैं, लेकिन राजनीतिक क्षेत्र में उन पर उन की जुबान पर विश्वास नहीं किया जा सकता है। हरीश रावत एक समय में एक ही विधानसभा सीट पर कई लोगों को टिकट बांट सकते हैं। टिकट रोटी नहीं हैं, जिसके कई टुकड़े कर सकते हैं। 

बताते चलें इससे पहले भी मंत्री हरक सिंह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत पर कई बार जमकर निशाना साधा है। अब यह देखना होगा कि यह मंत्री जी का कोई नया राजनीतिक पैतरा है या फिर राजनिती में एक नयी हलचल की और इशारा। 


Comments