Uttarnari header

uttarnari

पिथौरागढ़ : चलती कार के ऊपर पहाड़ी से गिरा बड़ा पत्‍थर

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड के पिथौरागढ़ जिले से एक दुखद खबर सामने आ रही है। जहां पिथौरागढ़-थल मार्ग पर सिल चमू के निकट पहाड़ की तरफ से एक पत्थर के कार के ऊपर गिरने से चालक की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि कार में सवार तीन लोग घायल हो गए है।

जानकारी अनुसार गुरुवार शाम को एक अल्टो कार संख्या यूके 05बी-3034 पिथौरागढ़ से जाड़ापानी की और जा रही थी। इस बीच घटनास्थल पर सड़क से कुछ मीटर ऊपर सिल से कौलपानी को सड़क भी काटी जा रही है। घटना के दौरान जेसीबी मशीन से पहाड़ काटा जा रहा था। जिसके चलते वाहनों को रोका गया था। अल्टो कार चालक को रोकने के बाद भी वह आगे बढ़ गया। इसी दौरान कटिंग के दौरान एक पत्थर सीधे वाहन पर जा गिरा। जिससे वाहन पिचक गया। जिसमे वाहन में सवार चालक दीपक ङ्क्षसह महरा 43 वर्ष पुत्र राजेंद्र सिंह महरा निवासी जाड़ापानी गंगोलीहाट की मौत हो गई। जिसे पुलिस ने वाहन को काट कर बाहर निकाला है। वहीं कार में सवार मोहन सिंह 44 वर्ष पुत्र विशन सिंह, सचिन सिंह 18 वर्ष पुत्र मोहन सिंह निवासी बेरीनाग तथा जगत ङ्क्षसह रौतेला 51 वर्ष पुत्र मोहन सिंह घायल हो गए। तीनों को हल्की चोटें आई हैं। घायलों में मोहन सिंह और सचिन पिता और पुत्र हैं। 

सूचना मिलते ही थल थाने से थानाध्यक्ष हीरा सिंह डांगी, कांस्टेबिल धर्मेद्र और राजेंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे। तीनों घायलों को उपचार के लिए 108 वाहन से पिथौरागढ़ जिला अस्पताल भेजा गया। 

यह भी पढ़ें - अचानक टूट गई सड़क, उर्गम घाटी घूमने आये 250 से अधिक पर्यटक फंसे   

Comments