Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : कूड़ा डालने को लेकर हुए विवाद में हमले की कोशिश

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड में दबंगो के हौसले बुलंद है। वहीं अब ख़बर कोटद्वार क्षेत्र के निंबूचौड़ से है। जहां घर के बाहर कूड़ा डालने के विरोध में कुछ दबंगो ने दो युवकों पर हमला कर दिया है। घटना में युवकों को बुरी तरह पीटा गया है। वहीं एक युवक के सिर व नाक पर गंभीर चोट आई हैं। जिस पर पीड़ित ने थाने में तहरीर देकर बदमाशों की गिरफ्तारी हेतु गुहार लगाई है।

जानकारी अनुसार बीते शनिवार को निंबूचौड़ निवासी गौरव सिंह रावत ने पुलिस को तहरीर देते हुए बताया कि शुक्रवार देर रात उनके घर के बाहर कुछ युवक शराब पी रहे थे। उन्होंने जब युवकों से कूड़ा सड़क पर न फेंकने को कहा तो वह गाली-गलौज करने लगे। युवक देख लेने की बात कहकर वहां से चले गए। करीब आधे घंटे बाद युवक उनके पड़ोस में रहने वाले दो युवकों के साथ पहुंचे व उनसे मारपीट करने लगे। बीच-बचाव में आए उनके दोस्त प्रदीप ध्यानी के साथ भी बदमाशों ने मारपीट की। गौरव का आरोप है कि युवकों ने उनके सिर पर डंडों से हमला किया। वह सड़क पर बेहोश होकर गिर गए, जिसके बाद युवक वहां से फरार हो गए। पीड़िता ने थाने पहुंचकर पुलिस को आपबीती सुनाई और कार्रवाई की मांग की है। 

वहीं इस मामले को लेकर वार्ड के पार्षद सौरभ नौटियाल ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने के बाद भी पुलिस ने बदमाशों को गिरफ्तार नहीं किया गया। उन्‍होंने बताया कि हमला करने वाले अधिकांश बाहरी राज्यों से आकर किराये पर रहने वाले हैं। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक विजय सिंह ने बताया कि मामले में तहरीर मिलने के बाद आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। बताया कि मामले की जांच कर जल्द आरोपितों की गिरफ्तारी की बात कही है।

 यह भी पढ़ें - देह व्यापार में संलिप्त 3 महिलाओं सहित 7 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Comments