Uttarnari header

uttarnari

पौड़ी गढ़वाल : पति ने कर दी पत्नी की चाकू गोदकर हत्या, जानें पूरा मामला

उत्तर नारी डेस्क

पौड़ी गढ़वाल में थाना पैठाणी क्षेत्र के कुटकंडई गांव से कत्ल का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया है। जिससे गांव के साथ ही क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वहीं आरोपी पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और मृतका के पिता की तहरीर पर आरोपी पति के खिलाफ हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जानकारी अनुसार घटना शनिवार रात की बताई गई है। जहां आपसी झगड़ा वजह मानी जा रही है। जो देखते ही देखते मारपीट में तब्दील हो गई। पौड़ी के सीओ प्रेम लाल टम्टा ने बताया कि तहसील चाकीसैंण के गांव कुटकंडई निवासी जसवीर सिंह ने शनिवार रात को अपनी पत्नी अर्चना देवी 24 साल पर चाकू से हमला कर दिया। जसवीर गांव के पास में ही किराए की दुकान चलाता है और शनिवार को अर्चना पर दुकान में ही उसने चाकू से हमला बोल दिया। उस वक्त वहां और कोई नहीं था।

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : कूड़ा डालने को लेकर हुए विवाद में हमले की कोशिश 

घटना के बारे में जसवीर ने ही अपने बड़े भाई को बताया। मौके पर जब पुलिस और ग्रामीण पहुंचे तो अर्चना की मौत हो चुकी थी। मामले में मृतका के पिता गब्बर सिंह ने पैठाणी थाने में अपने दामाद जसवीर सिंह के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया है। सीओ ने बताया कि घटना की सूचना पर महिला के मायका पक्ष भी यहां पहुंचा। अर्चना के पिता गबर सिंह निवासी ईडा ने पुलिस को तहरीर दी है। उन्होंने बताया कि नवंबर 2015 में अर्चना की शादी हुई थी और और उसके दो बेटे हैं। जिनमें बड़ा पांच साल और छोटा तीन साल का है। दोनों गांव के स्कूल में ही पढ़ाई करते हैं। जसवीर के पिता गांव में मजदूरी करते हैं। माता दोनों हाथों से दिव्यांग है। उसके दो भाई हैं। थानाध्यक्ष पैठाणी प्रताप सिंह ने बताया कि मौके पर फोरेसिंक टीम को बुलाते हुए आरोपी से पूछताछ की जा रही है। हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद करते हुए श्रीनगर से फोरेसिंक टीम भी मौके के लिए रवाना हो गई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए पौड़ी भेजा है। वहीं आरोपी को सोमवार को न्यायालय में पेश किया जाएगा।

यह भी पढ़ें - देह व्यापार में संलिप्त 3 महिलाओं सहित 7 व्यक्तियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार 

Comments