Uttarnari header

uttarnari

सावधान रहें, जहरखुरानी गिरोह सक्रिय, 2 को लूटा

उत्तर नारी डेस्क

पहाड़ों पर जहरखुरानी गिरोह के सदस्य अब फिर से सक्रिय हो गए हैं। रोजाना किसी न किसी यात्री को नशीली वस्तु खिलाकर अपना शिकार बना रहे हैं। 

इसी क्रम में अब जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों ने नेपाली मूल के दो सगे भाइयों को नशीला पदार्थ खिलाकर उनसे हजारों रुपए की नगदी और सामान लूट उन दोनों को बेहोशी की हालत में हल्द्वानी के रेलवे बाजार में छोड़ फरार हो गए है। 

पुलिस की जानकारी के अनुसार आरोपियों ने बस में बैठे भाइयों को जूस में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाकर दोनों से 50 हजार की नगदी और सामान लूट लिया है। जब आसपास के लोगों ने उन व्यक्तियों को बेहोशी की हालत में देखा तो हल्द्वानी बेस अस्पताल में भर्ती कराया। जहां होश में आने के बाद दोनों भाइयों ने पुलिस को बताया कि दोनों भाई रानीखेत से बस में सवार होकर हल्द्वानी आ रहे थे। उसी दौरान उन्हें नशीला पदार्थ पिलाया गया है। उनका कहना है कि उन्होंने रानीखेत में मजदूरी करने का काम कर रुपया जमा किया था, जहां पैसा और सामान लेकर अपने घर नेपाल को जा रहे थे। दोनों मूलरूप से नेपाल के रहने वाले हैं और उनका नाम अमर, इंदर हैं। वहीं हल्द्वानी कोतवाल हरेंद्र चौधरी का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है फिर भी पुलिस अपने स्तर से जहरखुरानी गिरोह के सदस्यों की तलाश में जुट गई है, जिन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : गुलदार ने बाइक सवार पर किया हमला 

Comments