Uttarnari header

uttarnari

अल्मोड़ा में भीषण सड़क हादसा, तीन की मौत, चार घायल

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। आये दिन सड़कें वाहन चालकों के लिए काल बनी हुई हैं। वहीं अब ख़बर स्याल्दे तहसील के बसेड़ी  से है। जहां देघाट के सनड़भीडा में एक पीपलपानी समारोह में जा रहे व्यक्तियों का वाहन दुर्घटनाग्रस्त हो गया है। इस कार दुर्घटना में 3 लोगों की मौत हो गई, जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया। 

जानकारी अनुसार गुरुवार की सुबह गाजियाबाद से देघाट आ रही कार संख्या यूपी -14 डीयू -6348 भिकियासैंण से 15.किमी दूर बसेडी़ के मुसोली के पास अचानक खाई में गिर गई। इसमें सवार तीन यात्रियों एक महिला व दो पुरुष की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक हेमन्त कोहली 39, चन्नू 37, रश्मि पत्नी चंद्रप्रकाश 32 वर्ष हैं। जबकि चार लोग विद्या 32 पत्नी हेमन्त कोहली, आरव 8 पुत्र रिया 9 पुत्री हेमन्त कोहली व जाह्नवी 6 पुत्री चंद्रप्रकाश गंभीर रूप से घायल हो गए है। सभी घायलों को आपातकालीन 108 वाहन से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भिकियासैंण लाया गया है। क्षेत्र में इस घटना से शोक की लहर है। 

बताया जा रहा है कि सभी मृतक और घायल गाजियाबाद के नए बस अड्डे के पास नन्द गांव कृष्ण कुंज के रहने वाले हैं। एसडीएम शिप्रा जोशी ने बताया कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें - UPCL ने परीक्षार्थियों को दी बड़ी राहत, एडमिट कार्ड दिखाने पर नहीं कटेगा बिजली कनेक्शन

Comments