Uttarnari header

uttarnari

सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले में एक आरोपित देहरादून से गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर होने का शक

उत्तर नारी डेस्क

पंजाब के जाने-माने प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला की बीते रविवार को पंजाब के मानसा के जवाहरपुर गांव में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गयी है। जिसको लेकर पंजाब पुलिस लगातार आरोपियों की धरपकड़ में जुटी हुई है। इसी क्रम में अब ख़बर है कि हत्या मामले में एक आरोपित को उत्तराखण्ड एसटीएफ और पंजाब एसटीएफ पुलिस ने देहरादून से गिरफ्तार किया है। जो कि शिमला बाईपास नयागांव पेलियो से पकड़ा गया है। आरोपी को पंजाब पुलिस पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई है।

जानकारी अनुसार, आरोपितों ने मूसेवाला की हत्या करने वाले आरोपितों का सहयोग दिया था और घटना के बाद देहरादून पहुंच गए थे। पंजाब की एसटीएफ को सूचना मिली की आरोपित देहरादून में हैं तो पंजाब की एसटीएफ ने उत्तराखण्ड की एसटीएफ से संपर्क किया और दोपहर से नयागांव क्षेत्र में नाकेबंदी कर 

आरोपित को गिरफ़्तार किया गया। वहीं इस संबंध में एसएसपी एसटीएफ अजय सिंह ने बताया कि एक पुख्ता सूचना के आधार पर एक संदिग्ध वाहन रोका गया। कार में कुछ संदिग्ध लोग सवार थे और वाहन पंजाब नंबर का था। सूचना पर नयागांव क्षेत्र में वाहन को पकड़ा गया। वाहन में सवार एक संदिग्ध जो कि पंजाब के सनसनीखेज मर्डर में जुड़ा होने की संभावना है, को पंजाब पुलिस की एंटी गैंग टीम पूछताछ के लिए ले गई है। प्रकरण संवेदनशील है और पंजाब की घटना से जुड़ा है, इसलिए इसमें ज्यादा कुछ नहीं बताया जा सकता। वहीं पुलिस को आरोपित के लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर होने का शक है। 

यह भी पढ़ें - दीक्षा जोशी को बधाई, UPSC में 19वीं रैंक हासिल कर बनीं IAS

Comments