Uttarnari header

uttarnari

मामा ने दिव्यांग भांजी के साथ किया दुष्कर्म

उत्तर नारी डेस्क 

वनभूलपुरा थाना क्षेत्र से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक कलयुगी मामा ने मामा-भांजी के रिश्ते को तार-तार करते हुए अपनी ही दिव्यांग भांजी को हवस का शिकार बना डाला। पूरे मामले में दिव्यांग की मां ने आरोपी मामा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। महिला के तहरीर पर वनभूलपुरा पुलिस ने आरोपी मामा के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बता दें, वनभूलपुरा थाना क्षेत्र में एक महिला ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि उसकी 22 वर्षीय दिव्यांग बेटी के साथ उसके सगे मामा ने दुष्कर्म की घिनौनी हरकत को अंजाम दिया है। महिला का कहना है कि उसके पति की मृत्यु हो चुकी है और उसकी एक 22 वर्षीय बेटी है जो बोल नहीं पाती है और अक्सर बीमार रहती है। महिला अपनी बेटी के साथ अपने पिता के माकन की पहली मंजिल में रहती है, जबकि उसका भाई अपने परिवार के साथ दूसरी मंजिल में रहता है। वहीं, महिला ने बताया कि पिछले कुछ समय से उसकी बेटी डरी-डरी सहमी-सहमी सी रहने लगी थी। यही नहीं जब भी वह अपने मामा को देखती तो अचानक रोने लगती और कमरे में जाकर छिप जाती। पहले तो वह बेटी का ऐसा अजीबो गरीब व्यवहार समझ नहीं पाई, मगर एक दिन उसने बेटी से पूछ ही लिया तो लड़की ने इशारों ही इशारों में बताया कि उसके साथ मामा ने दुष्कर्म किया है। पीड़िता की मां ने बताया कि उसका भाई पहले भी अपनी इन्हीं घिनौनी हरकतों की वहज से जेल जा चुका है, जिसकी वजह से पिता ने उसे बेदखल कर रखा था। 

महिला के अनुसार, जब उसने इस घटना के बारे में अपने भाई से पूछा तो उसके बाद से वह उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। वहीं,  वनभूलपुरा थाना प्रभारी नीरज भाकुनी का कहना है आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।  

यह भी पढ़ें - देवरानी संग आपत्तिजनक हालत में मिला पति, ससुरालियों ने की जिंदा जलाने की कोशिश


Comments