Uttarnari header

uttarnari

पॉकेट मनी के लिए चोरी की 3 घटनाओं को दिया अंजाम, युवक गिरफ्तार

उत्तर नारी डेस्क

विगत दिनों थाना कनखल क्षेत्रांतर्गत हुई एक के बाद एक चोरी के खुलासे हेतु भारी दबाव में SHO कनखल मुकेश चौहान के शांत व सधे हुए नेतृत्व में गठित पुलिस टीम को कड़ी मेहनत के बाद बड़ी सफलता मिली है। कनखल क्षेत्रांतर्गत खानाबदोश जीवन जी रहे अभियुक्त अंश उर्फ भीम ने अपनी पॉकेट मनी के लिए पहले तो स्कूटी पर हाथ साफ किया। उसके बाद पायलट बाबा आश्रम में जाकर दानपात्र तो चोरी किया ही साथ ही अन्य सामान भी चोरी कर रफू चक्कर हो गया, इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो महाशय फिर डीलाइट मीटर वर्कशॉप से टूलकिट व गाड़ियों के पार्ट्स चोरी कर घर में चुपके से बेफिक्र होकर बैठ गए कि किसी को कुछ पता नहीं चलेगा।

गठित पुलिस टीम ने घटना स्थल के आसपास लगे सैकड़ों CCTV कैमरों को चैक कर, मुखबिर तंत्र का जाल बिछाया और कडी दर कडी मिली सूचनाओं की मदद से अभियुक्त अंश उर्फ भीम को चोरी के समान (01 स्कूटी, चोरी किया दानपात्र, 03 दीपक पीली धातु, ड्रिल मशीन, कटर, गाड़ी के टूल किट आदि) के साथ पकड़ कर काल कोठरी की हवा खिलाई।

ये भी जानकारी में आया कि अभियुक्त अंश उर्फ भीम हरिराम इंटर कॉलेज की ओर से देहरादून में डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट टूर्नामेंट भी खेल चुका है लेकिन अब गलत आदतों के कारण अपना जीवन बर्बाद कर रहा है। अभी कुछ समय पूर्व ही सजा कबूल कर जेल से बाहर आया और फिर से.....

कनखल पुलिस की चौकी जगजीतपुर के तेजतर्रार चौकी प्रभारी खेमेंद्र गंगवार और उनके साथियों द्वारा की गई इस सटीक कार्रवाई की, स्थानीय क्षेत्रवासियों द्वारा चौकी जगजीतपुर समेत थाना कनखल पुलिस की सराहना की जा रही है।

यह भी पढ़ें - CM धामी ने देहरादून मैराथन 2022 प्रतिभागियों को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना


Comments