Uttarnari header

uttarnari

जन केंद्र शक्ति के हेड ब्रांच मैनेजर ने फांसी लगाकर कर ली आत्महत्या

उत्तर नारी डेस्क

हादसे भी तकलीफ देते हैं मगर आत्महत्याएं बुरी तरह से झकझोर कर रख देती हैं। कोई खुद अपनी जिंदगी खत्म कर लेता है तो दुख होता है। अब उत्तराखण्ड में भी आये दिन खुदकुशी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी क्रम में अब ख़बर उत्तरकाशी जिसे से सामने आ रही है। जहां, कोतवाली थाना क्षेत्र के बसुंगा साल्ड मोटर मार्ग के जंगल में एक व्यक्ति फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को निचे उतारा और पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौंप दिया है। 

पुलिस के अनुसार, सुबह जंगल में घूमने गए लोगों ने जंगल में रस्सी के फंदे से लटकते हुए शव को देखा, जिसे देखकर उनके होश उड़ गए थे। मौके पर मौजूद लोगों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारा और शिनाख्त के लिए रखा। उक्त व्यक्ति के परिजनों ने पहचान की, जिसका नाम कृष्ण गोपाल (45) पुत्र इंद्रमणि भट्ट निवासी बड़ेथी के रूप था। 

पुलिस का कहना है कि मृतक व्यक्ति जन केंद्र शक्ति संस्थान में हेड ब्रांच मैनेजर के पद पर कार्यरत था। जिसमें आरोप है कि इसने लोगों से पैसा इकट्ठा कर रखे थे और ये पैसा लोगों को वापस करना था। लेकिन संस्थान द्वारा लोगों का पैसा वापस नहीं किया जा सका। इसी वजह से संस्थान पर कोतवाली में मुकदमा भी चल रहा है। वहीं, लोगों से इकट्ठा पैसे वापस नहीं कर पाने के कारण कृष्ण गोपाल परेशान रहता था। जिस वजह से उसने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला को समाप्त कर ली।

यह भी पढ़ें - हरिद्वार : बहन के गम में दूसरी बहन की मृत्यु


Comments