Uttarnari header

uttarnari

अभिनेता अनिल कपूर-अनुपम खेर ऋषभ पंत से मिलने पहुंचे अस्‍पताल, जाना हाल

उत्तर नारी डेस्क 


बीते शुक्रवार को प्रातः लगभग 5:30 बजे भारतीय क्रिकेट के धाकड़ बल्लेबाज ऋषभ पंत भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गए थे। इस भीषण हादसे के दौरान उनके माथे, पीठ और पैर पर गंभीर चोटें आयी थी। वहीं, स्थानीय लोगों ने घटना के दौरान तुरंत 108 को बुलाकर ऋषभ पंत को दिल्ली रोड स्थित सक्षम अस्पताल में भर्ती कराया था जहां से ऋषभ पंत को देहरादून मैक्स अस्पताल रेफर किया गया। जहां उनका इलाज जारी है। वहीं, इस संबंध में देहरादून मैक्स अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डा. आशीष याग्निक के अनुसार रिषभ पंत का आज टखने व घुटने का एमआरआइ किया जाएगा। पंत की हालत स्थिर हैं और वह खतरे से बाहर हैं। 

इस बीच आज शनिवार की सुबह अभिनेता अनिल कपूर और अनुपम खेर भी बल्लेबाज ऋषभ पंत को मिलने मैक्‍स अस्‍पताल पहुंचे। उन्‍होंने यहां ऋषभ पंत का हाल चाल जाना और बताया कि ऋषभ पंत हंस और बोल रहे हैं। वह पहले से काफी ठीक हैं। इस दौरान उन्‍होंने ऋषभ पंत की मां सरोज पंत से भी मुलाकात की। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि ऋषभ की हालत स्थिर है। उनके प्रशंसकों से अपील की कि वे उनके लिए प्रार्थना करें, ताकि वह जल्द ठीक हो जाएं। इस दौरान अनिल कपूर ने कहा, ‘हमने उन्हें थोड़ा हंसाया भी। हम बॉलीवुड स्टार्स नहीं, बल्कि दोस्त के तौर पर उनसे मिलने गए थे’ अनुपम खेर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि ऐसे समय में मिलने जाना चाहिए। हॉस्पिटल का प्रोटोकॉल फॉलो करते हुए हमने उनसे मुलाकात की’ दोनों ने सभी से गाड़ी थोड़ी धीरे चलाने की सलाह भी दी। 

आपको बता दें कि ऋषभ अपनी मां को सरप्राइज देने और नया साल परिवार के साथ मनाने के लिए 30 दिसंबर को दिल्ली से रुड़की जा रहे थे। वह खुद गाड़ी ड्राइव कर रहे थे। ड्राइविंग के दौरान उन्हें झपकी आ गई थी। यही वजह रही कि कार डिवाइडर से टकरा गई और यह बड़ा हादसा हुआ। 

यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड में दिखे उड़ते हुए पाकिस्तानी झंडे, अब हो रही है जांच

Comments