Uttarnari header

uttarnari

आईडीपीएल क्षेत्र में मिला एक युवक का शव, फैली सनसनी

उत्तर नारी डेस्क

ऋषिकेश में आईडीपीएल गोल चक्कर के समीप रविवार की रात एक युवक की गोली लगने से मौत हो गई। युवक ने खुद को गोली मारी या किसी ने गोली मारकर उसकी हत्या की है यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है।

रविवार देर रात्रि आईडीपीएल के गोल चक्कर के नजदीक कृष्णा नगर कॉलोनी तिराहा पर वहां के स्थानीय निवासी ने पुलिस को सूचना दी कि वहां पर एक आदमी संदिग्ध अवस्था में पड़ा हुआ है । आईडी पीएल पुलिस चौकी प्रभारी चिंतामणि मैथानी ओर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक केआर पांडे ने बताया कि वह घटनास्थल पर पहुंचे। तो उन्होंने देखा कि वहां पर एक आदमी खून से लथपथ पड़ा हुआ है जांच करने पर पता चला कि व्यक्ति के सिर में गोली लगी हुई है। पुलिस आत्महत्या और हत्या दोनों नजरिए से मामले की जांच कर रही है।

मृतक के पास से मिले आधार कार्ड के अनुसार उसकी पहचान अनिल 26 वर्ष पुत्र चतरु, साधुपुरा, बिजनौर, उत्तर प्रदेश के रूप में की गई है। उसके ठोड़ी के नीचे से गोली लगी है। मौके से देसी तमंचा बरामद किया गया है। मृतक के आसपास क्षेत्र में संपर्क के बारे में पुलिस जानकारी जुटा रही है। इस मामले में पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों ही पहलू को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। आईडीपीएल गोल चक्कर से आगे कृष्णा नगर कॉलोनी तिराहे के पास यह घटना हुई है। मौके पर पुलिस ने एक मोटरसाइकिल भी बरामद की है।

यह भी पढ़ें - पौड़ी गढ़वाल : 13 लाख की 85 किलोग्राम अवैध गांजे का परिवहन करने वाला गिरफ्तार


Comments