Uttarnari header

uttarnari

महिला को झांसे में लेकर ठग लिया था 20 तोला सोना, पुलिस ने सोना दिलाया वापस

उत्तर नारी डेस्क 

दिनांक- 19.04.2023 को पिथौरागढ़ निवासी एक महिला द्वारा पुलिस कार्यालय में एक शिकायती प्रार्थना पत्र दिया गया कि, पिथौरागढ़ निवासी उनकी परिचित महिला द्वारा प्रार्थिनी से बैंक में गोल्ड लोन का टारगेट पूरा करने के नाम पर अगस्त 2022 में एक महीने के लिए 20 तोला सोना उधार में लिया गया तथा उसके बदले पूर्व में 41 हजार रुपये भी दिये गए, परन्तु महिला द्वारा अब तक सोना वापस नहीं दिया गया है। उक्त महिला द्वारा अन्य लोगों से भी सोना/ रुपये आदि लिए हैं तथा यह महिला लोगों को ठगने का कार्य कर रही है। 

पुलिस अधीक्षक महोदय पिथौरागढ़, लोकेश्वर सिंह के आदेशानुसार, क्षेत्राधिकारी ऑपरेशन परवेज अली के पर्यवेक्षण में उ0नि0 मनोज पाण्डेय, प्रभारी साइबर सैल/ एफ0एफ0यू0 के नेतृत्व में फाइनेंशियल फ्रॉड यूनिट द्वारा उक्त प्रकरण में त्वरित कार्यवाही करते हुए उक्त महिला से सम्पर्क कर मामले की पूर्ण जानकारी की गई तथा आवश्यक कार्यवाही करते हुए आज दिनांक- 29.04.2023 को पीड़ित महिला को उसका सम्पूर्ण 20 तोला सोना वापस दिलाया गया। महिला द्वारा पुलिस की त्वरित कार्यवाही की प्रशंसा करते हुए आभार व्यक्ति किया गया।

जनपद पिथौरागढ़ पुलिस की आम जनमानस से अपील है कि इस तरह के लोगों के बहकावे में आकर अपना कीमती पैसा व जेवर आदि चीजें ना बिलकुल भी ना दें, ऐसे लोगों के विरुद्ध सख़्त कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : भारतीय सेना में डॉक्टर बना अनिरुद्ध जोशी


Comments