Uttarnari header

uttarnari

बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी, पिता-पुत्र की मौके पर मौत

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहें हैं। जगह-जगह सड़क हादसे होने की खबरें सामने आ रही हैं। इसी क्रम में अब ख़बर टिहरी गढ़वाल से सामने आ रही है। जहां सोमवार को रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर एक बाइक दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। इस हादसे में पिता-पुत्र की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, हादसे की सूचना मिलते ही पर मौके पर पहुंची पुलिस और एसडीआरएफ ने काफी मशक्कत के बाद शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है। इस दुखद खबर से जहां मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है वहीं उनके मरोड़ा गांव में भी मातम पसरा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, मूल रूप से राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले के जौनपुर ब्लॉक के मरोड़ा गांव निवासी 40 वर्षीय गोविंद सिंह नेगी अपने 17 वर्षीय बेटे सुमित के साथ दुकान का सामान लेने बाइक से देहरादून जा रहे थे। इसी दौरान जैसे ही उनकी बाइक रायपुर-कुमाल्डा-कद्दूखाल मोटर मार्ग पर दुबड़ गांव के पास पहुंची तो एकाएक अनियंत्रित होकर 300 मीटर गहरी खाई में समा गई। जिससे गोविंद सिंह नेगी और उनके बेटे सुमित की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, जंगल से घास लेकर आ रहीं महिलाओं ने हादसे की सूचना आसपास के लोगों को दी। लोगों से जानकारी मिलने के बाद सहस्त्रधारा से एसडीआरएफ और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। दोनों के शवों शवों को खाई से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए कोरोनेशन अस्पताल देहरादून भेजा गया। 

बताया जा रहा है कि गोविंद सिंह नेगी की गांव के पास में परचून (राशन) की दुकान है। उनके बेटे सुमित ने इसी साल 12वीं पास की थी। परिवार में उसका एक छोटा भाई और मां है। पति और बेटे की मौत की खबर से जहां गोविंद की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है वहीं सुमित के भाई की आंखों से भी अश्रुओं की धारा थमने का नाम नहीं ले रही हैं।

Comments