Uttarnari header

uttarnari

देहरादून : कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिग बेटी के साथ किया दुष्कर्म

 उत्तर नारी डेस्क 



राजधानी देहरादून के रायवाला थाना क्षेत्र से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। जहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म किया है। पड़ोसी की शिकायत पर रायवाला थाने में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फिलहाल फरार है।

मिली जानकारी के मुताबिक रायवाला थाना क्षेत्र निवासी एक महिला ने रायवाला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिक लड़की के साथ उसके सगे पिता ने दुष्कर्म किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी एएसपी जितेन्द्र चौधरी के आदेश पर आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित आईपीसी की धारा 376(2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

इस संबंध मे एएसपी जितेन्द्र चौधरी ने बताया कि नाबालिक संग उसके पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने की शिकायत मिली। पीड़िता ने दुष्कर्म की बात स्वीकार की है,जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है,आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

Comments