Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड की उर्वशी रौतेला ने दुनिया की टॉप 10 सुपरमॉडल्स में बनाई अपनी जगह

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड के पौड़ी गढ़वाल जिले से ताल्लुक रखने वाली उर्वशी रौतेला बॉलीवुड के लोकप्रिय चेहरों में शामिल है। उर्वशी ने अपने करियर की शुरुआत पहले मॉडलिंग से की थी फ़िर सिंह साहब द ग्रेट' फिल्म से बॉलीवुड में अपना कदम रखा था। उत्तराखण्ड का यह जाना माना चेहरा है आए दिन सुर्खियों में बना रहता हैं ऒर अब उनके बोल्ड लुक के लिए उर्वशी रौतेला को विश्व की शीर्ष 10 सबसे सेक्सी सुपर मॉडल की लिस्ट में शामिल किया गया है। जो लिस्ट में जगह बनाने वाली पहले भारतीय हैं। इस सफलता को ग्लैमर जगत में उर्वशी की बड़ी छलांग माना जा रहा है। 

ग्लैमर जगत की प्रतिष्ठित ई वेबसाइट टाइम्स पेजेंट्स ने इस सूची में उन्हें अंर्तराष्ट्रीय सुपर मॉडल इरीना शाय्क, सारा पिंटो संपाओ के साथ शामिल किया हैं। इस सूची में उर्वशी रौतेला को मिस टीन इंडिया, मिस एशियन सुपरमॉडल इंडिया, इंडियन प्रिंसेस, मिस क्वीन ऑफ द ईयर इंटरनेशनल इंडिया, मिस टूरिज्म क्वीन ऑफ द ईयर इंटरनेशनल वर्ल्ड, मिस दिवा यूनिवर्स जैसे कई खिताब जीतने वाली सबसे कम उम्र की मॉडल बताया गया है।

बता दें कि मिस दिवा यूनिवर्स, उर्वशी रौतेला ने नए साल की शुरूआत भी धमाकेदार अंदाज में की है। जी हां मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के जियो स्टूडियो के साथ तीन बड़ी फिल्में साइन करने के बाद अब उन्हें विश्व की शीर्ष दस सबसे सेक्सी सुपर मॉडल की सूची में शामिल किया गया है ऒर इस ख़ुशी कों वो अपने फैन्स के साथ शेयर करती दिखी। इस खुशखबरी को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया और अपने प्रशंसकों को वर्षों से मिले अपार समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने समाचार के साथ एक हार्दिक नोट भी साझा किया। 

उर्वशी रौतेला ने लिखा कि, “टॉप 10 वर्ल्ड की सबसे सेक्सी सुपर मॉडल 2021 लिस्ट में शामिल होने वाली पहली भारतीय लिस्ट! मैं भगवान की कसम खाती हूं, मैं चकित हूं, लेकिन मैं पहले से ही कुछ करने की इच्छा रखती हूं, जिसमें मैंने प्रयास किया, मैंने अपनी छवि / लुक / उपस्थिति में किसी भी प्रयास का प्रयास नहीं किया यह भगवान का उपहार है जो सारे जहां में मुझे इतना प्यार मिला है।  मेरे सभी शुभचिंतकों, प्रियजनों को मुझे मुस्कुराने और हमेशा मेरे लिए बने रहने के लिए धन्यवाद। आपके सभी प्यार और आशीर्वाद के लिए धन्यवाद UR #love

वहीं उर्वशी रौतेला की मां मीरा रौतेला ने बताया कि उर्वशी रौतेला ने जियो स्टुडियो के साथ आगामी तीन नए फिल्मी प्रोजेक्ट साइन किए हैं। उर्वशी वर्तमान में मोहन भारद्वाज की ब्लैक रोज फिल्म कर रही हैं। जल्द ही वह कुछ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आएंगी।

Comments