Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : सोशल मीडिया पर हरदा का छलका दर्द, बोले- हिम्मत है तो मेरे साथ इनको भी उसी नाम से पुकारिये

 उत्तर नारी डेस्क 

विधानसभा चुनाव नजदीक आते हीं पक्ष विपक्ष एक दूसरे पर हमलावर होने लगते हैं। वह तंज कसने या निशाना साधने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते। अब इसी क्रम में बीजेपी और कांग्रेस जुबानी हमलों कों लेकर आये दिन सुर्खियों में बने रहते हैं। परन्तु इस बाऱ दोनों पार्टियों का यह हमला जुबानी ना होकर धर्म पर आ अटका हैं। जी हां हाल हीं में पूर्व सीएम हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर की। जिसमें हरदा का दर्द साफ तौर पर छलकता दिख रहा है। हरीश रावत ने कुछ फोटो शेयर की हैं। जिसमें पीएम मोदी, राजनाथ सिंह समेत भाजपा के कई दिग्गज भी नजर आएंगे।

 यह भी पढ़ें - उत्तराखण्ड : प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत मुख्यमंत्री धामी ने आवास स्वीकृति पत्र लाभार्थियों को सौंपे 

इसके साथ हीं हरदा ने लिखा कि भाजपाई दोस्तों, नीचे के कुछ चित्र देखिये। दरगाह में गोल टोपी पहनने से हरीश रावत तो मौलाना हरीश रावत हो गये और घर-घर में आपने वो टोपी वाली मेरी तस्वीर पहुंचा दी। अब जरा मुझे बताइए क्या राजनाथ जी भी मौलाना राजनाथ सिंह हो गये हैं? अटल बिहारी वाजपी जी की एक पुरानी फोटो है, क्या इनको भी आप मौलाना अटल बिहारी वाजपेई कहना पसंद करेंगे? मोदी जी की भी एक फोटो है, आपके हिंदुत्व के आईकॉन की, क्या इनको भी आप उसी संबोधन से नवाजेंगे जो संबोधन आपने केवल-केवल मेरे लिए रिजर्व करके रखा है। हिम्मत है तो मेरे साथ इनको भी उसी नाम से पुकारिये।

यह भी पढ़ें - CBSE 12th Result : सताक्षी ने 12वीं में हासिल किए 99.60 फीसदी अंक, बनी उत्तराखण्ड टॉपर, दें बधाई


Comments