Uttarnari header

uttarnari

बीजेपी ने बताया हरक सिंह रावत के बयान को अनुशासनहीनता

उत्तर नारी डेस्क 

मसूरी में एक कार्यक्रम के दौरान कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत द्वारा दिए गए इस बयान ने "उत्तराखण्ड के शहीद आज रोते हुए नजर आते है क्योकि उत्तराखण्ड को नालायकों के हाथो में दे दिया गया है" से बवाल मच गया है। इस बयान से सियासी हलचल तेज हो गयी हैं। जहां हरक सिंह के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने अनुशासनहीनता कहा है। साथ ही कहा है कि कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत द्वारा दिए गए इस बयान को वह अनुशासनहीनता मानते है। जैसे प्यारे बच्चे को डांटा जाता है, वैसे ही हरक सिंह रावत को वह भी डांटेंगे। वहीं प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने कहा है कि मैंने हरक सिंह रावत से इस बारे में बात की है। कहा कि इस बारे में हरक से पूछा गया है। तो उन्होंने कहा कि उनके इस बयान को पूरे परिप्रेक्ष्य में नहीं देखा गया है। हालांकि जब हरक के अधिकारियों से इसके बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि इसे तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : दुर्गा देवी मंदिर के समीप खाई में गिरी मैक्स

गौरतलब है कि बीते दिनों मंत्री हरक सिंह रावत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। जिसमे वह मसूरी नगर पालिका परिषद में उत्तराखण्ड पर्यटन और तीर्थाटन संरक्षण समिति द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कह रहे हैं कि उत्तराखण्ड के शहीद और आंदोलनकारी आंसू बहा रहे हैं कि नालायकों के हाथों में सत्ता सौंप दी है। जिसके बाद से सियासी खलबली मची है। 

कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत ने किया अपना बचाव 

वहीं, प्रदेश को भाजपा द्वारा तीन नालायक मुख्यमंत्री देने के बयान पर हरक सिंह रावत ने अपना बचाव करते हुए कहा है कि उनके द्वारा सभी को नालायक कहा गया है। उसमें पत्रकार भी नालायक हो सकते हैं वह स्वयं नालायक हैं इसलिए कहा क्योंकि राज्य के निर्माण के लिए देश के प्रदेश के सभी लोगों ने संघर्ष और बलिदान दिया और जिन्होंने अपनी जान की आहुति दी उनकी आत्मा देख रही होगी और कहा कि हमारे सपनों को उत्तराखण्ड को बनने पर नालायकों ने पूरा नहीं किया उसमें वह स्वयं भी नालायक है क्योंकि उनके द्वारा शहीदों के सपनों को पूरा नहीं कर पाए। 

यह भी पढ़ें - देहरादून में सनसनीखेज वारदात, मालकिन और नौकर को बेरहमी से मार डाला 



Comments