Uttarnari header

uttarnari

सावधान, दून स्कूल के चार छात्र कोरोना संक्रमित

 उत्तर नारी डेस्क

एक तरफ जहां कोरोना की तीसरी लहर की संभावना जताई जा रही है तो वहीं, दूसरी तरफ स्कूलों में पढ़ाई शुरू हो गई है। ये जरूर है कि कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी दर्ज की जा रही है, लेकिन कोरोना का खतरा अभी टला नहीं है। उत्तराखण्ड के कई स्कूलों में छात्र कोरोना संक्रमित पाए जा रहे हैं। वहीं, दुनियाभर में मशहूर द दून स्कूल में चार और छात्रों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। पिछले करीब दो हफ्ते में स्कूल के आठ छात्र पाजिटिव मिले हैं। जिससे स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा है। वहीं, स्कूल प्रबंधन के साथ ही स्वास्थ्य विभाग भी स्थिति पर नजर बनाए हुए है। सभी संक्रमित छात्रों को स्कूल में ही आइसोलेट किया गया। 

यह भी पढ़ें - बीजेपी के कार्यक्रम के दौरान प्रणव सिंह चैंपियन को मंच से नीचे उतारा गया 

बता दें कि जिला सर्विलांस अधिकारी डॉ. राजीव दीक्षित ने बताया कि लगभग दो हफ्ते पहले द दून स्कूल के छात्र चंडीगढ़ से लौटे थे। जिनमें से कुछ छात्रों कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।जिन्हें नियमानुसार स्कूल में ही अलग कमरों में आइसोलेशन में रखा गया था। जिसके बाद दो छात्रों की आरटीपीसीआर जांच में कोरोना की पुष्टि होने पर बाकी छात्रों और उनके संपर्क में आए स्टाफ की भी कोरोना जांच कराई गई। जिसमें दो और छात्र कोरोना संक्रमित पाए गए। इसी तरह अब बुधवार को तीन और गुरुवार को एक छात्र में कोरोना की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़ें - बीजेपी विधायक दिलीप रावत ने कहा- "मेरे सामने हरीश रावत आए या हरक सिंह या फिर अनुकृति मुझे फर्क नहीं पड़ता" 

Comments