Uttarnari header

uttarnari

कोटद्वार : बढ़ने लगे कोरोना के मामले, कौड़िया चेक पोस्ट पर शुरू हुई कोरोना जांच

उत्तर नारी डेस्क

उत्तराखण्ड में एक बार फिर कोरोना संक्रमण तेजी से फैलने लगा है। जिससे साफ है कि यदि कोरोना के प्रति लापरवाही बरती जाती है तो हालात पहले से और भी बद्तर हो जाएंगे। बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कोटद्वार में फिर से बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की पहले की भांति कोरोना जांच शुरू कर दी गई है। यह जांच कोटद्वार कौड़िया चेक पोस्ट पर लगे स्वास्थ्य केंद्र पर की जा रही है।

आपको बता दें कि कोतवाली प्रभारी निरीक्षक कोटद्वार विजय सिंह ने बताया कि कोरोना संक्रमित मरीजों की बढ़ती संख्या को देख उच्चाधिकारियों के आदेश पर पहले की भांति बाहरी राज्यों से आने वाले पर्यटकों की कौड़िया चेक पोस्ट पर कोरोना जांच शुरू कर दी गई है। साथ ही उन्होंने सभी से कोरोना के नियमों का पालन करने की अपील की है।

यह भी पढ़ें - अमेरिका में उत्तराखण्ड की मीनू ने बढ़ाया देश का मान, जीता मिसेज एशिया अमेरिका का खिताब

कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए सभी पुलिस कर्मियों के होंगे कोरोना टेस्ट - डीजीपी  

वहीं, डीजीपी अशोक कुमार ने बताया कि कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु समस्त जनपद प्रभारियों एवं शाखा/इकाई प्रभारियों को उनके अधिनस्थ नियुक्त समस्त पुलिस कार्मिकों का रैपिड एन्टीजन टेस्ट कराये जाने हेतु निर्देशित किया गया है, जिससे पॉजिटिव पाए जाने वाले कार्मिकों को बेहतर चिकित्सा सुविधा प्रदान की जा सके। साथ ही अन्य कार्मिकों/परिजनों में संक्रमण को फैलने से रोका जा सके और कोरोना संक्रमित क्षेत्रों का भी पता लगाया जा सके। साथ ही डीजीपी अशोक कुमार का ने कहा कि कोरोना को देखते हुए सभी लोगों को सतर्कता बरतने की जरूरत है और राज्य सरकार जो भी गाइडलाइन जारी करती है प्रदेशवासी उसको फॉलो करें।  

यह भी पढ़ें - रोज़गार : रेलवे में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, इन पदों पर निकली बंपर भर्ती 

Comments