Uttarnari header

uttarnari

रिश्ता तय होने के बाद लड़की के मंगेतर को आया एक फोन, लगा खुशियों पर ग्रहण

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड के हरिद्वार जिले के रूड़की से एक मामला सामना आया है। जहां रिश्ता तय होने से पहले लड़की के मंगेतर को एक फोन आया। जिसने दोनों पक्ष की खुशियों पर ग्रहण लगा दिया। जानकारी अनुसार रुड़की में दो परिवारों ने खुशी-खुशी युवक और युवती का रिश्ता तय किया, जिसमें सभी बात पक्की होने के बाद सगाई और फिर शादी की तारीख तय कर ली गई। जिसके बाद दोनों ही पक्ष शादी की तैयारियों में जुट गए, लेकिन एक फोन ने दोनों परिवारों की खुशियों पर ब्रेक लगा दिया है। 

आपको बता दें यह फ़ोन युवती के गांव निवासी एक युवक ने किया और उसकी होने वाली दुल्हन का अफेयर अपने साथ बताते हुए युवती के साथ फोटो होने का दावा भी किया। जिसके बाद अब युवक शादी से साफ इनकार कर रहा है। बताया जा रहा है इस युवक ने पहले भी युवती के दो रिश्ते तुड़वाएं है। वहीं इस मामले में युवती के परिजनों ने कोतवाली सिविल लाइन में तहरीर दी है। जिसके बाद पुलिस ने उक्त युवक को कोतवाली बुलाया और युवती से उसका आमना-सामना करवाया। जहां युवक तो युवती से प्रेम करने की बात पर अड़ा रहा और दावा करता रहा कि युवती भी उससे प्रेम करती है। वहीं युवती इस बात से इनकार करती रही। 

वहीं पुलिस ने युवती के होने वाले दूल्हे को भी बुलाया, जहां उसके परिजन उक्त युवती के साथ तय रिश्ते को तोड़ने की बात कहते रहे, उनका कहना था कि यह सब जानने के बाद वह इस युवती को अपने घर की बहू नहीं बनाना चाहते। फ़िलहाल दोनों पक्षो में बातचीत का जारी है। 

यह भी पढ़ें - घायलावस्था में मिला दुर्लभ प्रजाति का सफेद उल्लू, लोगों की जुटी भीड़

Comments