Uttarnari header

uttarnari

अंकिता भंडारी हत्याकांड के आरोपी पुलकित आर्य की फैक्ट्री में लगी आग

उत्तर नारी डेस्क 

उत्तराखण्ड से एक बड़ी खबर आ रही है। अंकिता भंडारी हत्याकांड के मुख्य आरोपी पुलकित आर्या की ऋषिकेश के गंगा भोगपुर स्थित आंवला कैंडी की फैक्ट्री में आज रविवार को भीषण आग लग गई है। ये आग फैक्ट्री में एक बड़े हिस्से में लगी है। फैक्ट्री से काला धुआं और आग की लपटें देखी गईं हैं। जिसकी सूचना तुरंत दमकल और पुलिस को दी गयी। जिस पर दमकल और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आग बुझाने में जुट गयी है। ये फैक्ट्री पुलकित आर्या के रिजार्ट के पिछले हिस्से में बनी हुई है। 

जानकारी के अनुसार, फैक्ट्री में आग लगने की सही वजहों के बारे में कोई पुष्टि नहीं हो पा रही है। वहीं, दावा किया जा रहा है कि फैक्ट्री में शार्ट सर्किट के कारण आग लगी है।  लेकिन, स्थानीय लोगों का कहना है कि फैक्ट्री का बिजली कनेक्शन पहले ही काटा जा चुका है। तो ऐसे में शार्ट सर्किट कैसे हो गया। स्थानीय लोगों से मिली जानकारी के बाद ये भी एक बड़ा सवाल है।

गौर हो कि, पौड़ी जिले के नांदलस्यू पट्टी के डोभ श्रीकोट की रहने वाली अंकिता भंडारी (19) ऋषिकेश के बैराज चीला मार्ग पर गंगापुर भोगपुर में स्थित वनंत्रा रिजॉर्ट में रिसेप्शनिस्ट की नौकरी करती थी। ये रिजॉर्ट बीजेपी नेता विनोद आर्य के बेटे पुलकित का था। अंकिता इस रिजॉर्ट में 28 अगस्त से नौकरी कर रही थी, लेकिन बीती 18 सितंबर को अंकिता संदिग्ध तरीके से लापता हो गई। पुलकित आर्य समेत तीन लड़कों पर आरोप लगा था कि वे घूमने के बहाने अंकिता को अपने साथ ले गए थे। बाद में वे तो लौट आए, लेकिन अंकिता उनके साथ नहीं थी। इसके पांच दिन 23 सितंबर को अंकिता का शव ऋषिकेश के पास चील्ला नहर से बरामद किया गया था। मामले में जब पुलिस ने सभी पहलुओं पर जांच की तो पता चला कि आरोपी पुलकित आर्य और अन्य आरोपी अंकिता पर दबाव बना रहे थे। सामने आया था कि अंकिता पर रिजॉर्ट में ग्राहकों को “विशेष सेवा” देने के लिए मजबूर किया जा रहा था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला था कि अंकिता की हत्या 18 सितंबर को हो गई थी।

यह भी पढ़ें - पॉकेट मनी के लिए चोरी की 3 घटनाओं को दिया अंजाम, युवक गिरफ्तार


Comments