Uttarnari header

uttarnari

जमीन के लिए सगे भाई की कर दी हत्या, गिरफ्तार

उत्तर नारी डेस्क 

दिनांक 29.05.23 को खेत में शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने मौके से सैंपल सहित अन्य साक्ष्य एकत्रित करते हुए मृतक के पुत्र के प्रार्थनापत्र के आधार पर थाना बहादराबाद में तीन लोगो के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। थानाध्यक्ष बहादराबाद द्वारा की जा रही विवेचना के दौरान प्रकाश में आया कि मृतक एवं प्रतिवादी के बिच जमीन को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था तथा आए दिन दोनों में जमीन के एक टुकड़े को लेकर कहासुनी होती रहती थी साथ ही यह बात भी सामने आई कि घटना के तुरंत बाद विपक्षीगण घर में ताला लगाकर फरार हो गए थे। 

प्रकरण के जल्द खुलासे एवं आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह द्वारा दिए गए दिशानिर्देशों के क्रम में पुलिस टीम ने मुखबिर तंत्र को सक्रिय करते हुए अभियुक्तों के मोबाइल नंबर बंद होने पर मैन्युअली काम करते हुए मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त को बीती शाम थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया हैं। प्रकरण में अन्य की संलिप्तता के संदर्भ में विवेचना जारी है।

मृतक व अभियुक्त के बीच आधा बीघा जमीन कब्जाने और खेत में जाने के रास्ते को बंद करने को लेकर अक्सर विवाद होता रहता था। जिस कारण अभियुक्त ने अपने भाई को ठिकाने लगाने का मन बनाकर दिनांक 29.05.23 की दिन दोपहरी में मौका पाकर खेत में अकेले काम कर रहे अपने भाई को पाटल से वार करते हुए मौत के घाट उतार दिया एवं पाटल को झाड़ियों में छुपा कर मौके से फरार हो गया था। 

यह भी पढ़ें - कोटद्वार : स्मैक तस्कर को 10 वर्ष के कठोर कारावास से दोषसिद्ध करते हुये 1 लाख के जुर्माने से किया दण्डित


Comments