Uttarnari header

uttarnari

उत्तराखण्ड : लग्ज़री गाड़ियों और इतनी संपत्ति के मालिक हैं पवनदीप राजन

उत्तर नारी डेस्क

टीवी का पॉपुलर सिंगिंग रियलीटी शो इंडियन आइडल 12 पूरा हो गया है। ग्रैंड फिनाले में अपनी मैजिकल परफॉर्मेंस से पूरे देश का दिल जीतकर उत्तराखण्ड के पवनदीप राजन इंडियन आइडल 12 का खिताब अपने नाम किया हैं। एक समय ऐसा था जब पवनदीप राजन को कोई भी नहीं पहचानता था। लेकिन इंडियन आइडल सीजन 12 खिताब जीतने के बाद अब पवनदीप राजन किसी पहचान के मोहताज नहीं है। इस शो की ट्रॉफी के साथ ही पवनदीप राजन ने करोड़ों दर्शकों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली है। पवनदीप राजन की आवाज ऐसी है कि अगर आप एक बार भी सुन लें तो हमेशा हमेशा के लिए कायल हो जाएंगे।


आपको बता दें कि पवनदीप राजन को बचपन से ही गाने का बेहद शौक था। वह टेलीविजन के प्रसिद्ध चैनल एंड टीवी के फेमस शो, द वॉइस ऑफ इंडिया के विजेता भी रह चुके हैं। वहीं, अब पवनदीप ने इंडियन आइडल सीजन 12 का खिताब भी आपने नाम किया हैं। जिसके बाद से उन्हें खूब प्रोजेक्ट्स मिल रहे हैं। आज पवनदीप ने अपनी मेहनत से अपनी ज़िंदगी बदल डाली है। जिस वजह से इस वक्त वो अब एक रॉयल लाइफ जी रहे हैं। यही नहीं पवनदीप के पास Mahindra XUV 500 जैसी लग्जरी गाड़ी भी है। अब वो एक साल में करीब 10-20 लाख रुपए कमाते हैं। वहीं, एक रिपोर्ट के मुताबिक इस वक्त पवनदीप राजन की कुल संपत्ति 7 करोड़ रुपए तक पहुंच गई है। 


बता दें कि पवनदीप राजन देवभूमि उत्तराखण्ड के चंपावत जिले के रहने वाले है। उनके पिता सुरेश राजन कुमाऊं के मशहूर गायक हैं। पवनदीप राजन ने कुमाऊं विश्वविद्यालय में आर्ट स्टूडेंट हैं। वहीं अब पवनदीप राजन को इंडियन आइडल 12 का खिताब जीतने के बाद उत्तराखण्ड का ब्रांड एम्बेसडर बनाया गया है। पवनदीप राजन न सिर्फ एक अच्छे सिंगर बल्कि कंपोजर और म्यूजिक डायरेक्टर भी हैं और कई पहाड़ी फिल्मों में भी म्यूजिक दे चुके हैं। बात अगर वर्क फ्रंट की करें तो अभी हाल ही में पवनदीप राजन का नया गीत फुरसत रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। 


Comments